Wednesday, February 19, 2020

मोरपंख कैसे लाता है हमारे लिए सकारत्मक ऊर्जा ?

मोरपंख कैसे लाता है हमारे लिए सकारत्मक ऊर्जा ?

Image result for mor pankhn sajana
मोर पंख साधारण पंख नहीं अद्भुत शक्तियों को समेटे हुए है। ये एक प्रकार का यन्त्र है जो आप के जीवन की नकारत्मक ऊर्जाओ  को सकरात्मक ऊर्जाओं में बदल सकने के ताकत रखता है ये भगवान  श्री कृष्ण जी का भी प्रिय है।  मोर पंख से आप अपने जीवन की परेशानियों को भी दूर कर सकते है। क्या आप भी इस पंख की महिमा को जानते है नहीं जानते तो जाने।
* दो मोर पंखो को क्रॉस करके यदि घर के बाहर  लगा दे तो ये आप के जीवन में आने वाली बाधाओं  को दूर करके शुभ फल प्रदान करता है। ये घर की नकारत्मक ऊर्जा को ख़तम करता है।Flutes clipart mor pankh, Picture #46311 flutes clipart mor pankh
यदि आप का बच्चा जिद्दी है आप का कहना नहीं मानता मोर पंख को बच्चे के कमरे में वह लगा दे जहाँ  उसके नजर बार बार जाती हो जैसे बच्चा यदि टीवी देखता है तो मोर पंख को टीवी के आप पास लगा दे या पंखे के ऊपर लगा दे इससे बच्चे में सुधर आना शुरू हो जायेगा।
* यदि आप को बार बार बुरे ख्याल आते है या सही से नींद नहीं आती है तो मोर पंख को अपने पलंग के नीचे  रख दे इससे आप को बुरे ख्याल आना बंद हो जायेगे , विचारो से नेजीविटी हट  जायेगी और दिमाग शांत हो जायेगा।  यदि व्यक्ति का दिमाग शांत होगा तो वो अच्छा अच्छा सोचेगा और शरीर भी स्वस्थ रहेगा। इससे शुभ फल की प्राप्ति होगी।Significance Of Peacock Feather And Flute In Vastu- Inext Live
* धन की समस्या तो हर किसी को होती है यदि पैसा टिक नहीं रहा है और बरकत नहीं हो रही है तो मोर पंख को उस जगह रखना चाहिए जहाँ  जहाँ आप अपना पैसा रखते यही जैसे अपनी तिजोरी में , पर्स में आदि इससे पैसों  से संबंधित  परशानियाँ धीरे धीरे दूर हो जायेंगी।
* व्यापार  में या दुकान में लाभ नहीं हो रहा है तो मोर पंख को दुकान या कारोबारी के ऑफिस में साउथ ईस्ट में रखे इससे कारोबार और दुकान में लाभ होगा तथा नेजीविटी दूर होगी। सुख शांति का आगमन होगा।
* यदि पति और पत्नी में आपस में नहीं बनती तो बैडरूम के साउथ ईस्ट में मोर का पंख रखने से पति पत्नी के बीच  परस्पर प्यार बढ़ेगा।जीवन से जुड़ी बड़ी से बड़ी मुश्किलों ...
* मोरपंख अपने आप के एक यंत्र है यदि आप कालसर्प दोष या राहु केतु की खराब दशा  की पीड़ा से गुर्जर रहे है तो मोर पंख को अपने घर में लगाए  और इसे अपने पास भी रखे इससे आप पर इन दोषो का असर नहीं होता है। * यदि किसी के घर में भूत  बाधा  महसूस होती है या जादूटोना महसूस होता है तो रोजाना घर में मोरपंख से हवा करते हुए सारे घर में घूमना चाहिए इससे इस तरह से होने वाली परेशानियाँ  दूर होती है। जितनी  भी नकारत्मक ऊर्जा है वो सारी आपके घर से चली जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Blog Archive